उत्तर प्रदेश सरकार का मानव सेवा मोबाइल ऐप mSTHAPNA डाउनलोड और इंस्टॉल करें

मानव रचना mSTHAPNA मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

उत्तर प्रदेश सरकार का मानव सेवा मोबाइल ऐप mSTHAPNA डाउनलोड और इंस्टॉल करें

आज यूथ ऐप्स में, हम एक नए मोबाइल ऐप का पता लगाने जा रहे हैं, जिसे mSTHAPNA कहा जाता है। इस ऐप को डेवलपर.basic.education एजुकेशन द्वारा जारी किया गया है और आज की तरह ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 2.2 है।

विशेषताएं:
आइए mSTHAPNA मोबाइल ऐप की विशेषता देखें, ये सुविधाएँ और सामग्री स्वयं मोबाइल ऐप के डेवलपर की है, mSTHAPNA मोबाइल एप्लिकेशन व्यक्तिगत विवरण, पारिवारिक विवरण, नामांकन विवरण, शिक्षा के प्रबंधन और देखने जैसी कार्मिक प्रबंधन गतिविधियों के लिए एक विकासशील मोबाइल एप्लिकेशन है। विवरण, विवरण में शामिल होना, विवरण छोड़ना आदि।

वर्तमान में, कर्मचारी mSTHAPNA मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करके छुट्टी को लागू, देख, अस्वीकार / स्वीकृत / अग्रेषित कर सकता है। अन्य कार्मिक प्रबंधन गतिविधियाँ विकास के अधीन हैं और जल्द से जल्द उपलब्ध होंगी।

इस प्रकार सुशासन के निम्नलिखित उद्देश्यों के साथ mSTHAPNA मोबाइल एप्लिकेशन विकसित किया गया है: -
  • कर्मचारियों को वर्तमान में उपलब्ध सबसे उपयोगी जानकारी को इलेक्ट्रॉनिक रूप (ई-सर्विस बुक) में अपने मैनुअल सर्विस बुक रिकॉर्ड में सुरक्षित रखने के लिए।
  • इंटरनेट पर (या मोबाइल डिवाइस पर) ई-सर्विस बुक की कुछ सुविधाएँ उपलब्ध कराने के लिए, विभाग और सरकारी कर्मचारियों दोनों के उपयोग के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस में पारदर्शिता लाने के लिए सरकारों के प्रयासों का समर्थन करना।
  • विभिन्न स्तरों पर सरकार में कागज के उपयोग को समाप्त करने के लिए कार्य प्रवाह आधारित उत्पाद (मोबाइल एप्लिकेशन) विकसित करना, जिसके परिणामस्वरूप मामलों का तेजी से निपटान होगा और इस प्रकार कागज की बचत करके राज्य की कार्बन क्रेडिट रेटिंग में सुधार होगा।


MSTHAPNA का प्रदर्शन सारांश
  • mSTHAPNA को इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 10,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google ऐप्स स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 2.2 है।

  • mSTHAPNA ऐप की समीक्षा 36 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 0.36% है। mSTHAPNA ऐप का आकार 2.3M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर इंस्टॉल किया जा सकता है जो संस्करण 4.0.3 और बाद का संस्करण है।


MSTHAPNA ऐप को मुफ्त में इंस्टॉल करें