भारतीय रेलवे कर्मचारियों के लिए HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

भारतीय रेलवे कर्मचारियों के लिए HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

भारतीय रेलवे कर्मचारियों के लिए HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप डाउनलोड करें
आज यूथ ऐप्स में, हम भारतीय रेलवे के लिए एक नया मोबाइल ऐप तलाशने जा रहे हैं, जिसका नाम HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप है। इस ऐप को सेंटर फॉर रेलवे इंफॉर्मेशन सिस्टम्स प्रोडक्टिविटी द्वारा जारी किया गया है और आज की तरह ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 3.6 है।

HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप की विशेषताएं:
आइए भारतीय रेलवे मोबाइल ऐप के लिए एचआरएमएस कर्मचारी मोबाइल ऐप की विशेषता देखें, ये विशेषताएं और सामग्री मोबाइल ऐप के डेवलपर से ही हैं, एचआरएमएस कर्मचारी मोबाइल एप्लीकेशन [एचईएमए] (बीटा संस्करण / परीक्षण के तहत) सीआरआईएस के लिए विकसित किया गया है। भारतीय रेलवे के कर्मचारी।
कर्मचारियों तक पहुँचने के लिए IPAS No / PF No. दर्ज करके पंजीकरण करना होगा।
एक ओटीपी उनके मोबाइल नंबर (हमारे साथ उपलब्ध) के लिए भेजा जाएगा। पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कर्मचारी को प्रवेश करना होगा।
यदि मोबाइल नंबर उपलब्ध नहीं है, तो कृपया इस एप्लिकेशन को एक्सेस करने के लिए अपने स्थापना क्लर्क से संपर्क करें।
अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमसे संपर्क करें लिंक के तहत सहायता दस्तावेज़ डाउनलोड करें।

डेटा कैप्चरिंग के लिए दो मॉड्यूल I.e. कर्मचारी मास्टर और ई-एसआर को सीआरआईएस द्वारा विकसित किया गया है और आईआर में जूल / 2019 में रोल आउट किया गया है। इन दोनों मॉड्यूल में प्रवेश आईआर की सभी इकाइयों द्वारा किया जा रहा है। यह एप्लिकेशन भारतीय रेलवे के क्लर्कों द्वारा दर्ज किए गए डेटा को देखने के लिए इंटरफ़ेस है। हर कर्मचारी को डेटा लॉग इन करने और उस तक पहुंचने के लिए उनके HRMS Ids प्रदान किए जाएंगे।

भारतीय रेलवे के लिए HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप का प्रदर्शन सारांश

भारतीय रेलवे कर्मचारियों के लिए HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप डाउनलोड करें


  • भारतीय रेलवे के लिए HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 100,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 3.6 है।
  • भारतीय रेलवे ऐप के लिए HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप की 712 उपयोगकर्ताओं द्वारा समीक्षा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 0.71% है। भारतीय रेलवे के लिए HRMS कर्मचारी मोबाइल ऐप 2.3M आकार और 4.1 और उससे अधिक के संस्करण वाले किसी भी Android डिवाइस पर स्थापित किया जा सकता है।