डिजिटल सेवा - सीएससी ई-गवर्नेंस मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

डिजिटल सेवा - सीएससी ई-गवर्नेंस मोबाइल डाउनलोड और इंस्टॉल करें

डिजिटल सेवा - सीएससी ई-गवर्नेंस मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

आइए देखें डिजिटल सेवा - सीएससी ई-गवर्नेंस मोबाइल ऐप की विशेषताएं, ये सुविधाएँ और सामग्री मोबाइल ऐप के डेवलपर से ही हैं, डिजिटल सेवा ऐप, मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए डिजिटल सेवा पोर्टल की प्रतिकृति ताकि वे सेवाओं का लाभ उठा सकें कहीं भी कभी भी।

  • डिजिटल सेवा ऐप विशेष रूप से वीएलई (विलेज लेवल एंटरप्रेन्योर) के लिए डिज़ाइन किया गया है। वीएलई को लॉगिन के लिए अपनी सीएससी आईडी का उपयोग करना होगा। इस ऐप के माध्यम से उपयोगकर्ता विभिन्न प्रकार के ई-गवर्नेंस और व्यावसायिक सेवाओं तक आसानी से और आसानी से पहुंच बना सकते हैं। ऐप विभिन्न प्रकार की ऑनलाइन सेवाओं जैसे आधार, यात्रा, स्वास्थ्य, बिल भुगतान और कई अन्य चीजों तक पहुंच प्रदान करता है और इसका उद्देश्य ग्राहकों को विशेष रूप से ग्रामीण और दूरदराज के क्षेत्रों में अपने क्षेत्र में उपलब्ध वीएलई की मदद से सेवा देना है।
  • एक मंच पर विभिन्न राज्य और केंद्र सरकार की योजनाएं प्रदान करें - यह नागरिकों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए एक मंच पर राज्य और केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों से विभिन्न योजनाएं लाता है।
  • शिक्षा सेवाएं - यह AWS एजुकेट, टैली एजुकेशन, C-DAC और CSC अकादमी के माध्यम से विभिन्न प्रमाणन पाठ्यक्रम प्रदान करती है।
  • मोबाइल रिचार्ज - वोडाफोन, एयरटेल, आइडिया, बीएसएनएल जैसे प्रमुख दूरसंचार क्षेत्रों से उपलब्ध मोबाइल रिचार्ज और बिल भुगतान विकल्प जैसी सेवाएं।
  • पानी, गैस और बिजली के बिल का भुगतान - आप बिजली, गैस और पानी के बिलों का भुगतान एक ही प्लेटफॉर्म से अलग-अलग राज्य के बिलर्स के लिए कर सकते हैं
  • BBPS प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से बिल भुगतान - BBPS प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से मोबाइल पोस्टपेड, लैंडलाइन पोस्टपेड, ब्रॉडबैंड पोस्टपेड, बिजली, गैस, पानी और DTH रिचार्ज जैसी सेवाएँ भी की जा सकती हैं।
  • ट्रेन की उड़ानों, बसों और होटलों के लिए टिकट बुक करें - बीमा प्रीमियम भुगतान - प्रमुख बीमा कंपनियों जैसे HDFC Ergo, Future Generali, National General Insurance आदि के लिए स्वास्थ्य, थर्ड पार्टी मोटर, कृषि आदि उत्पादों के लिए बीमा प्रीमियम का भुगतान करें।

डिजिटल सेवा का प्रदर्शन सारांश - सीएससी ई-गवर्नेंस

डिजिटल सेवा - सीएससी ई-गवर्नेंस मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

  • डिजिटल सेवा - सीएससी ई-गवर्नेंस इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 10,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google Apps स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.2 है।
  • डिजिटल सेवा - सीएससी ई-गवर्नेंस ऐप की समीक्षा 541 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 5.41% है। डिजिटल सेवा - सीएससी ई-गवर्नेंस ऐप का आकार 1.3M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर रनिंग वर्जन 5.1 और उससे अधिक में इंस्टॉल किया जा सकता है।


डिजिटल सेवा - सीएससी ई-गवर्नेंस ऐप को मुफ्त में स्थापित करें