ई-गोपाल मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

ई-गोपाल मोबाइल ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें


ई-गोपाल मोबाइल ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें
आज यूथ ऐप्स में, हम ई-गोपाल नाम से एक नया मोबाइल ऐप तलाशने जा रहे हैं। यह ऐप NDDB एजुकेशन द्वारा जारी किया गया है और आज की तरह ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.6 है।

आइए ई-गोपाला मोबाइल ऐप की विशेषता देखें, ये विशेषताएं और सामग्री स्वयं मोबाइल ऐप के डेवलपर की है, ई-गोपाल देश में किसानों को सभी प्रकार के रोग मुक्त जर्मप्लाज्म खरीदने और बेचने सहित पशुधन के प्रबंधन के लिए मंच प्रदान करता है। (वीर्य, ​​भ्रूण, आदि); गुणवत्तापूर्ण प्रजनन सेवाओं की उपलब्धता (कृत्रिम गर्भाधान, पशु चिकित्सा प्राथमिक चिकित्सा, टीकाकरण, उपचार आदि) और पशु पोषण के लिए किसानों का मार्गदर्शन करना, उपयुक्त आयुर्वेदिक दवा / एथनो पशु चिकित्सा का उपयोग करने वाले जानवरों का उपचार। अलर्ट भेजने के लिए एक तंत्र है (टीकाकरण, गर्भावस्था निदान, शांत करने आदि के लिए नियत तारीख पर) और किसानों को विभिन्न सरकारी योजनाओं के बारे में सूचित करना।

ई-गोपाल मोबाइल ऐप का प्रदर्शन सारांश

ई-गोपाल मोबाइल ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें

  • इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा ई-गोपाल 5,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google Apps स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.6 है।
  • e-GOPALA ऐप की समीक्षा 80 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 1.60% है। e-GOPALA ऐप का आकार 11M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर इंस्टॉल किया जा सकता है जो 4.0.3 और उससे ऊपर के वर्जन पर चल सकता है।


मुफ्त में ई-गोपाल मोबाइल ऐप इंस्टॉल करें