इंस्टाग्राम लाइट मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

नवीनतम इंस्टाग्राम लाइट मोबाइल ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें

नवीनतम इंस्टाग्राम लाइट मोबाइल ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें


परिचय:


आज यूथ ऐप्स में, हम एक नया मोबाइल ऐप तलाशने जा रहे हैं जिसका नाम इंस्टाग्राम लाइट है। यह ऐप इंस्टाग्राम सोशल द्वारा जारी किया गया है और आज की तरह ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 3.8 है। Instagram लाइट मोबाइल ऐप सुविधाओं, कार्यक्षमता को जानने के लिए और मूल ऐप को मुफ्त में डाउनलोड करें।


विशेषताएं:


आइए इंस्टाग्राम लाइट मोबाइल ऐप की विशेषता को देखें, ये विशेषताएं और सामग्री स्वयं मोबाइल ऐप के डेवलपर की हैं, इंस्टाग्राम लाइट आपको उन लोगों और चीजों के करीब लाने में आसान बनाता है जिन्हें आप प्यार करते हैं।


इंस्टाग्राम लाइट ऐप छोटा, तेज और सभी नेटवर्क पर काम करता है। INSTA की सबसे अच्छी सुविधाओं का आनंद लें जैसे कि दोस्तों के साथ जुड़ना, आप जो भी कर रहे हैं, उसे साझा करना या दुनिया भर में दूसरों से क्या नया है। हमारे समुदाय का अन्वेषण करें जहाँ आप खुद को स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं और अपने दैनिक क्षणों से लेकर जीवन की झलकियों तक सब कुछ साझा कर सकते हैं।



अपने आप को व्यक्त करें और दोस्तों के साथ जुड़ें


अपनी INSTA कहानी में फ़ोटो और वीडियो जोड़ें, जो 24 घंटों के बाद गायब हो जाते हैं, और उन्हें मज़ेदार रचनात्मक टूल के साथ जीवन में लाते हैं।

अपने दोस्तों को डायरेक्ट मेसेज करें। फ़ीड और कहानियों पर आप जो देखते हैं, उसके बारे में मज़ेदार वार्तालाप शुरू करें।

अपने फ़ीड पर फ़ोटो और वीडियो पोस्ट करें जो आप अपनी प्रोफ़ाइल पर दिखाना चाहते हैं।



इंस्टाग्राम लाइट का प्रदर्शन सारांश

नवीनतम इंस्टाग्राम लाइट मोबाइल ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें


  • इंस्टाग्राम लाइट को इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 5,000,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google ऐप्स स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 3.8 है।
  • इंस्टाग्राम लाइट ऐप की समीक्षा 59304 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 1.19% है। इंस्टाग्राम लाइट ऐप डिवाइस के साथ बदलता रहता है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर इंस्टॉल किया जा सकता है।


इंस्टाग्राम लाइट नवीनतम मोबाइल एप्लिकेशन इंस्टॉल करें

0 Comments