बिहार बिजली ऑनलाइन भुगतान मोबाइल ऐप

SUVIDHA मोबाइल ऐप का उपयोग करके बिहार में अपनी बिजली सेवाओं का प्रबंधन करें

बिहार बिजली ऑनलाइन भुगतान मोबाइल ऐप
आज यूथ ऐप्स में, हम SUVIDHA नामक एक नए मोबाइल ऐप का पता लगाने जा रहे हैं। यह ऐप SBPDCL NBPDCL Business द्वारा जारी किया गया है और आज की तरह ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.3 है।

SUVIDHA मोबाइल ऐप की विशेषताएं

  • आइए SUVIDHA मोबाइल ऐप की विशेषता को देखें, ये विशेषताएं और सामग्री बिहार के उपभोक्ताओं के लिए बिजली से संबंधित सेवाओं की सुविधा के लिए BSPHCL के आधिकारिक मोबाइल ऐप, स्वयं मोबाइल ऐप के डेवलपर की है। इसमें संभावित उपभोक्ताओं के लिए नया कनेक्शन आवेदन, मौजूदा उपभोक्ताओं के लिए बिलिंग, भुगतान, अपडेट सहित कई अन्य सेवाएं शामिल हैं। BSPHCL का लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को सुगम और परेशानी मुक्त सेवाएं प्रदान करना है।


SUVIDHA का प्रदर्शन सारांश

  • SUVIDHA को इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 10,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google ऐप्स स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.3 है।
बिहार बिजली ऑनलाइन भुगतान मोबाइल ऐप

  • SUVIDHA ऐप की समीक्षा 122 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 1.22% है। SUVIDHA ऐप का साइज़ 8.7M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर वर्जन 4.4 और उससे ऊपर के वर्जन पर इंस्टॉल किया जा सकता है।


युवा ऐप्स निष्कर्ष:

  • मोबाइल ऐप SUVIDHA की आज की तरह अच्छी रेटिंग है और यह आपके बिजली कनेक्शन के प्रबंधन के लिए एक उपयोगकर्ता के अनुकूल ऐप है, आपके मोबाइल फोन और SUVIDHA मोबाइल ऐप का उपयोग करके बहुत तेज़ी से प्रश्न करता है।


SUVIDHA ऐप APK को मुफ्त में स्थापित करें