एचडीएफसी बैंक eKisaan धन मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

HDFC Bank eKisaan Dhan Mobile App डाउनलोड और इंस्टॉल करें


एचडीएफसी बैंक eKisaan धन मोबाइल ऐप डाउनलोड करें
आज यूथ ऐप्स में, हम एक नया मोबाइल ऐप तलाशने जा रहे हैं, जिसका नाम है, एचडीएफसी बैंक eKisaan धन। यह ऐप एचडीएफसी बैंक बिजनेस द्वारा जारी किया गया है और आज की तरह ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.6 है।

यह ऐप किसान द्वारा आवश्यक मुख्य जानकारी एकत्र करता है और इसे एक टोकरी में प्रस्तुत करता है। यह बीज, औजार या किसी अन्य कृषि उत्पादों की खरीदारी हो, किसान गुणवत्ता वाले कृषि उत्पादों पर सर्वोत्तम सौदों के लिए बैंक कर सकता है। इसके अलावा, किसान सर्वोत्तम प्रथाओं को सीख सकता है, मौसम संबंधी अपडेट, मंडी दरें, विशेषज्ञ सलाह, कृषि समाचार, सरकारी योजनाओं की जानकारी, गोदामों, पशुधन केंद्रों, फसल बीमा, डीडी किसान सलाह और बहुत कुछ प्राप्त कर सकता है। भूलना नहीं, न्यूनतम पात्रता मानदंड के साथ सबसे अच्छा ऋण प्रदान करता है।

एचडीएफसी एग्री ऐप केवल विभिन्न सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध और उपलब्ध जानकारी के प्रदर्शन के लिए एक मंच है। एचडीएफसी बैंक इनमें से कोई भी सेवा सीधे प्रदान नहीं कर रहा है।

बैंक सूचना या सेवाएं प्रदान करने वाले संस्थानों या एजेंसियों के व्यक्त या निहित एजेंट के रूप में कार्य नहीं करता है।

एचडीएफसी बैंक केवल सूचना एकत्र करने की सुविधा प्रदान कर रहा है और इस ऐप की मेजबानी करके कोई शुल्क नहीं कमाएगा।

HDFC बैंक वेबसाइटों की सामग्री के संबंध में न तो गारंटी दे रहा है और न ही कोई प्रतिनिधित्व दे रहा है। यदि ग्राहक यहां से आगे बढ़ता है, तो उत्पाद / सेवा की कोई भी खरीद केवल HDFC बैंक के क्रेडिट / डेबिट कार्ड / नेट बैंकिंग सुविधा के माध्यम से होगी। व्यापारियों द्वारा पेश किए जाने वाले उत्पाद / सेवाएँ अन्य दुकानों / ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर भी उपलब्ध हो सकती हैं। ग्राहक का / उपयोगकर्ता विवेक इस संबंध में सलाह दी जाती है।

विकल्प पर क्लिक करके आप एचडीएफसी बैंक एग्री ऐप से बाहर निकलेंगे और व्यापारी की मोबाइल साइट में प्रवेश करेंगे। यह लिंक केवल एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों की सुविधा के लिए प्रदान किया गया है, एचडीएफसी बैंक अपने ग्राहकों पर कोई कमीशन या कोई अन्य शुल्क नहीं कमाएगा, जो व्यापारियों द्वारा उपलब्ध कराए गए प्रस्तावों को देख रहा है या व्यापारियों द्वारा ऑफ़र किए गए उत्पाद / सेवा का लाभ उठा रहा है, केवल प्रथा को छोड़कर क्रेडिट कार्ड / डेबिट कार्ड / नेट बैंकिंग सुविधा के उपयोग के लिए विचार। ग्राहक किसी अन्य स्टोर / ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म से और किसी अन्य भुगतान तंत्र का उपयोग करके उन्हें खरीदने / प्राप्त करने के लिए स्वतंत्र है।

एचडीएफसी बैंक इनमें से किसी भी उत्पाद / सेवा को बेच / रेंडर नहीं कर रहा है। व्यापारियों द्वारा किए गए प्रस्तावों के संबंध में न तो एचडीएफसी बैंक गारंटी दे रहा है और न ही कोई प्रतिनिधित्व दे रहा है और ग्राहकों द्वारा खरीद के लिए चुने गए उत्पादों / सेवाओं की बिक्री / गुणवत्ता / सुविधाओं के लिए उत्तरदायी नहीं है।

एचडीएफसी बैंक ईकिसान धन का प्रदर्शन सारांश

एचडीएफसी बैंक eKisaan धन मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

  • HDFC बैंक eKisaan Dhan को इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 50,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google Apps स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.6 है।
  • एचडीएफसी बैंक ईकिसान धन ऐप की समीक्षा 197 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 0.39% है। एचडीएफसी बैंक eKisaan धन ऐप का आकार 9.0M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस रनिंग वर्जन 4.0.3 और ऊपर पर इंस्टॉल किया जा सकता है।


एचडीएफसी बैंक ईकिसान धन ऐप को मुफ्त में स्थापित करें