श्री संजय अग्रवाल द्वारा सभी एयू बैंक मोबाइल ऐप - एयू फाइनेंसर्स डाउनलोड करें

एयू बैंक मोबाइल एप्स संग्रह

आइए उन सभी मोबाइल ऐप्स को देखें जो एयू बैंक द्वारा जारी किए गए हैं। श्री संजय अग्रवाल द्वारा ए.यू. बैंक फाइनेंसर्स।

एयू बैंक मोबाइल ऐप

एयू बैंक मोबाइल ऐप

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन से आप अपने व्यक्तिगत खातों और जमाओं का उपयोग और सुरक्षित रूप से प्रबंधन कर सकते हैं। अपनी लेन-देन की सुविधा और सुविधाओं को बढ़ाने के लिए कई भुगतान मोड के साथ, जैसे कि आपके चेक और ट्रैकिंग डिपॉजिट को चलते हुए बुक करना, एयू बैंक का मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन आपको आपके एंड्रॉइड डिवाइस के माध्यम से परेशानी मुक्त बैंकिंग अनुभव प्रदान करता है।

एयू बैंक का प्रदर्शन सारांश
  • इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा AU BANK को 100,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google Apps स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 3.5 है।
  • एयू बैंक ऐप की समीक्षा 3450 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 3.45% है। AU BANK ऐप का साइज़ 24M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर वर्जन 5.0 और उससे ऊपर के वर्जन पर इंस्टॉल किया जा सकता है।

मुक्त करने के लिए AU BANK एप्लिकेशन APK स्थापित करें

BHIM AUPay मोबाइल ऐप

BHIM AUPay मोबाइल ऐप
एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक BHIM AU PAY प्रस्तुत करता है। BHIM AU PAY एप्लिकेशन आपको वर्चुअल भुगतान पता (VPA) का उपयोग करके किसी भी बैंक खाते से वास्तविक समय में धनराशि स्थानांतरित करने देता है। लाभार्थी विवरण जैसे खाता संख्या, IFSC आदि को याद रखने के लिए आपको कोई आवश्यकता नहीं है। आप वर्चुअल पेमेंट एड्रेस का उपयोग करके पैसे भेज सकते हैं या पूछ सकते हैं।

BHIM AUPay का प्रदर्शन सारांश
  • BHIM AUPay को इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 5,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.4 है।
  • BHIM AUPay ऐप की 34 उपयोगकर्ताओं द्वारा समीक्षा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 0.68% है। BHIM AUPay ऐप का आकार 7.5M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर रनिंग वर्जन 5.0 और उससे अधिक में इंस्टॉल किया जा सकता है।

BHIM AUPay ऐप को मुफ्त में इंस्टॉल करें

ए.यू. बैंक कॉर्पोरेट मोबाइल ऐप

ए.यू. बैंक कॉर्पोरेट मोबाइल ऐप
एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कॉर्पोरेट नेट बैंकिंग एप्लिकेशन से आप अपने कॉर्पोरेट खातों और जमाओं का उपयोग और सुरक्षित रूप से प्रबंधन कर सकते हैं। अपनी लेनदेन सुविधा को बढ़ाने के लिए कई भुगतान मोड के साथ, एयू बैंक का मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन आपको आपके डिवाइस के माध्यम से परेशानी मुक्त बैंकिंग अनुभव प्रदान करता है।

एयू बैंक कॉर्पोरेट का प्रदर्शन सारांश
  • AU BANK CORPORATE को इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 5,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google Apps स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 3.7 है।
  • AU BANK CORPORATE ऐप की समीक्षा 23 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 0.46% है। AU BANK CORPORATE ऐप का आकार 8.5M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर संस्करण 4.1 और उससे अधिक पर इंस्टॉल किया जा सकता है।

मुक्त करने के लिए ए.यू. बैंक कॉर्पोरेट एप्लिकेशन इंस्टॉल करें

AU ABHI मोबाइल ऐप

AU ABHI मोबाइल ऐप

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक का एयू एबीएचआई एक नए युग का तत्काल बचत बैंक खाता है! आप एयू एबीएचआई ऐप डाउनलोड करके और अपने आधार नंबर, पैन और अन्य न्यूनतम विवरण का उपयोग करके पंजीकरण कर सकते हैं। यह खाता 18 वर्ष या उससे अधिक आयु के सभी निवासी व्यक्तियों के लिए उपलब्ध है। एक बार आपका AU ABHI बचत खाता खुल जाने के बाद, आप हमारे मोबाइल बैंकिंग और इंटरनेट बैंकिंग सुविधा के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। आप अपने एयू एबीआई खाते से पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं और ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए RuPay वर्चुअल डेबिट कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।

AU ABHI का प्रदर्शन सारांश
  • AU ABHI इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 100,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google ऐप्स स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 3.3 है।
  • AU ABHI ऐप की समीक्षा 612 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 0.61% है। AU ABHI ऐप का आकार 8.1M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर संस्करण 4.2 और उसके बाद के संस्करण में इंस्टॉल किया जा सकता है।

मुक्त करने के लिए AU ABHI एप्लिकेशन इंस्टॉल करें

एयू INSTA एमएफ मोबाइल ऐप

एयू INSTA एमएफ मोबाइल ऐप

एयू SAHI HAI इंस्टा म्यूचुअल फंड निवेश / a में लॉग इन करें और SIP शुरू करें या एक क्लिक से लैंप्स खरीद लें, प्रक्रिया सरल और आसान है जिसे निष्पादित करना आपके अनुभव को परेशानी मुक्त और जटिलताओं के बिना बनाता है।

AU INSTA MF का प्रदर्शन सारांश
  • AU INSTA MF को इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 1,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google ऐप्स स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.8 है।
  • AU INSTA MF ऐप की समीक्षा 48 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 4.80% है। AU INSTA MF ऐप का आकार 13M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर रनिंग वर्जन 4.4 और बाद में इंस्टॉल किया जा सकता है।


मुक्त करने के लिए AU INSTA एमएफ एप्लिकेशन APK स्थापित करें