PM SVANIDhi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

पीएम एसवीएनिधि मोबाइल ऐप

PM SVANIDhi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

परिचय:
  • आज यूथ ऐप्स में, हम एक नया मोबाइल ऐप तलाशने जा रहे हैं, जिसका नाम है, PM SVANidhi। यह ऐप हाउसिंग और शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा जारी किया गया है और आज की तरह ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 3.3 है।


विशेषताएं:
आइए पीएम एसवीडीआई मोबाइल ऐप की विशेषता को देखें, ये विशेषताएं और सामग्री स्वयं मोबाइल ऐप के डेवलपर से हैं, पीएम एसवीएनिधि - आधिकारिक मोबाइल एप्लीकेशन, ऋण देने वाले संस्थानों - बैंकों / एनबीएफसी / एमएफआई आदि की सुविधा के लिए एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करता है। अपने क्षेत्र एजेंटों के माध्यम से लाभार्थियों के ऋण आवेदनों को संसाधित करना।

MoHUA ने 01 जून, 2020 को, 'पीएम स्ट्रीट वेंडर के एटमानिर्भर निधि (पीएम-एसवीएनिधि)' को लॉन्च किया है, जिससे कि जमानत फ्री वर्किंग कैपिटल लोन की सुविधा ₹ 10,000 तक, 1 महीने के कार्यकाल के लिए, लगभग 50 लाख स्ट्रीट वेंडर्स को फिर से शुरू करने के लिए, व्यवसायों। अच्छा पुनर्भुगतान व्यवहार और डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देने के लिए ब्याज सब्सिडी (@ 7% प्रति वर्ष) और कैश-बैक (per 100 प्रति माह तक) के रूप में प्रोत्साहन प्रदान किया जा रहा है। योजना जल्दी या समय पर पुनर्भुगतान पर ऋण की अगली किश्त बढ़ाती है।

बैंकों के अलावा, पहली बार एनबीएफसी और एमएफआई को स्कीम की पहुंच बढ़ाने के लिए उधार देने वाले संस्थानों (एलआई) के रूप में शामिल किया गया है। उधार देने को प्रोत्साहित करने के लिए पोर्टफोलियो आधार पर, इन LI को CGTMSE के माध्यम से ग्रेडेड गारंटी कवर प्रदान किया जा रहा है। योजना की अवधि मार्च 2022 तक है।
योजना की अधिक जानकारी https://pmsvanidhi.mohua.gov.in/Home/Schemes पर देखी जा सकती है

प्रदर्शन सारांश पीएम स्व

PM SVANIDhi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

  • इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा पीएम एसवीएनिडी को 10,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 3.3 है।
  • पीएम एसवीएनिडी ऐप की समीक्षा 193 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 1.93% है। PM SVANidhi ऐप का साइज़ 21M है और इसे किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर रनिंग वर्जन 4.4 और उससे अधिक में इंस्टॉल किया जा सकता है।


मुक्त करने के लिए PM SVANidhi एप्लिकेशन APK स्थापित करें