Download & Install SPARSH (स्पर्श) Mobile App

 मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें


आज यूथ ऐप्स में, हम एक नया मोबाइल ऐप तलाशने जा रहे हैं, जिसका नाम है SPARSH (टच)। यह ऐप DCM समस्तीपुर कम्युनिकेशन द्वारा जारी किया गया है और आज की तरह ऐप स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.8 है। स्पार्श (स्पर्श) मोबाइल ऐप सुविधाओं, कार्यक्षमता को जानने और मूल ऐप को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए जानें।


आइए SPARSH (टच) मोबाइल ऐप की विशेषता को देखें, ये सुविधाएँ और सामग्री मोबाइल ऐप के डेवलपर की ही हैं, 6 रेलवे द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं तक पहुँचने में सुविधा के लिए SPARSH (सम्पूर्ण पढवा माधव रेल ARogya SHala) को विकसित किया गया है। पूर्व मध्य रेलवे के अस्पताल, यानी सेंट्रल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (CSSH), पटना और पूर्व मध्य रेलवे के पांच मंडल रेलवे अस्पताल। यह ऐप केवल रेलवे कर्मचारियों और उनके आश्रितों के लाभ के लिए विकसित किया गया है।


SPARSH का प्रदर्शन सारांश (स्पर्श)



स्पार्स अपने उपयोगकर्ताओं को आवश्यक सेवाओं के लिए पंजीकरण करने देता है और इस तरह रेलवेकर्मियों को अस्पताल में अनावश्यक यात्राओं से बचने में मदद करता है। एक बार पंजीकृत होने के बाद, उपयोगकर्ताओं को अस्पताल प्रशासन द्वारा उनकी निर्धारित नियुक्ति के US स्टेटस ’मॉड्यूल के माध्यम से आवश्यक समय और तारीख से अवगत कराया जाता है।


स्पार्स में लॉग इन करने के बाद, उपयोगकर्ता आवश्यक सेवाओं के लिए पंजीकरण कर सकते हैं, पहले से पंजीकृत सेवाओं की स्थिति की जांच कर सकते हैं और आज तक प्राप्त सभी सेवाओं की निगरानी कर सकते हैं। किसी भी शिकायत / प्रतिक्रिया के लिए, उपयोगकर्ता प्रशासन को लिख सकते हैं।



SPARSH का प्रदर्शन सारांश (स्पर्श)


  • SPARSH (स्पर्श) इस समीक्षा के समय उपयोगकर्ताओं द्वारा 5,000+ बार के बीच स्थापित किया गया है और Google Apps स्टोर में इसकी औसत रेटिंग 4.8 है।


  • SPARSH (स्पर्श) ऐप की समीक्षा 27 उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई है, जो कुल स्थापित का लगभग 0.54% है। SPARSH (टच) ऐप का साइज़ 3.8M है और इसे 4.2 और उससे ऊपर के वर्जन पर चलने वाले किसी भी एंड्रॉयड डिवाइस पर इंस्टॉल किया जा सकता है।



मुक्त करने के लिए SPARSH (स्पर्श) नवीनतम मोबाइल एप्लिकेशन इंस्टॉल करें

0 Comments